कोरोना मरीज के शव की अंत्येष्टि को लेकर बवाल, फिरोजाबाद में लोग सड़कों पर उतरे

शनिवार, 9 मई 2020 (12:16 IST)
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जनपद के लाइनपार थाना क्षेत्र स्थित छारबाग में स्थानीय लोगों ने कोरोना वायरस के मरीज की मौत के बाद उसके शव को लेकर पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिसकर्मियों तथा परिवार के लोगों का सड़क पर उतर कर विरोध किया। स्थानीय लोगों ने शव को छारबाग से ले जाने की मांग की और जमकर नारेबाजी की।
 
बाद में वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और शुक्रवार देर रात्रि शव को यमुना किनारे ले जाकर उसकी अंत्येष्टि की गई।
 
थाना रसूलपुर के प्रेम नगर डाकबंगला निवासी 33 वर्षीय मनोज कुमार चक की संक्रमण के कारण शुक्रवार को मौत हो गई थी। चक के परिजनों के साथ स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस देर शाम छारबाग स्थित स्वर्ग आश्रम पर अंत्येष्टि के लिए पहुंची। इसकी जानकारी मिलने पर लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में सैकड़ों लोग सड़कों पर आ गए।
 
बाद में, वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर स्थिति को संभाला। नगर मजिस्ट्रेट कुंवर पंकज सिंह ने बताया कि समझाने बुझाने पर लोग मान गए थे, लेकिन स्थिति दोबारा ना बिगड़े, इसलिए शव को यमुना किनारे ले जाकर उसकी अंत्येष्टि की गई। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona Live Updates : कश्मीर के 365 विद्यार्थी 18 बसों में भोपाल से होंगे वापस घर रवाना