Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, विधानसभा अध्यक्ष, 2 विधायक Corona पॉजिटिव

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 25 अगस्त 2020 (01:03 IST)
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा सत्र शुरू होने से ऐन पहले राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता तथा सत्तारूढ़ भाजपा के इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप और रतिया के विधायक लक्ष्‍मण नापा सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

खट्टर ने सोमवार शाम टि्वटर पर खुद के कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि आज कराए गए कोविड-19 जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने गत सप्ताह से संपर्क में आए अपने सभी साथियों और सहयोगियों को अपनी कोविड जांच कराने तथा सभी करीबी संपर्कों को क्वारंटाइन होने को कहा है।

उल्लेखनीय है कि सरकार ने 26 अगस्त से विधानसभा का मानसूत्र बुलाया है और इससे ऐन पहले ही मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष तथा 2 विधायकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सत्र के आयोजन को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बनने लगी है या फिर इसकी अवधि घटाई जा सकती है। राज्य सरकार ने सत्र में भाग लेने के लिए सभी मंत्रियों और विधायकों से कोरोना जांच कराना अनिवार्य किया है।

राहत की बात यह है कि ज्यादातर विधायकों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए सरकार ने मीडिया का भी विधानसभा परिसर में प्रवेश वर्जित किया गया है। अलबत्ता सदन में होने वाली कार्यवाही की हरियाणा निवास में सीधे प्रसारण की व्यवस्था की गई है और यहीं से मीडिया की कवरेज होगी।
इनके अलावा यहां एमएलए हॉस्टल के तीन और विधानसभा के 9 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पंचकूला की एसडीएम रिचा राठी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नुपुर बिश्नोई भी कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं।(वार्ता)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Uttar Pradesh Coronavirus Update : उत्तर प्रदेश में Corona के 4677 नए मामले, रिकवरी रेट 74 प्रतिशत