Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एमपी में Night Curfew,लगते ही सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, यूजर्स कहने लगे ‘अब ई गोला मा नहीं रहना’

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 25 दिसंबर 2021 (17:08 IST)
मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। आदेश के मुताबिक, राज्य में हर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा होगा। यही समय एमपी में भी रहेगा।

देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर राज्य सरकारों की नींद उड़ा दी है। ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे की वजह से अलग-अलग राज्यों से नाइट कर्फ्यू लगाए जाने की खबर आ रही है।

मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स शेयर करन शुरु कर दिए हैं। ट्विटर पर हैशटैग #nightcurfew ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लगातार फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। हर किसी का यही सवाल है कि आखिर इस नाइट कर्फ्यू को लगाने का मतलब ही क्या है? लोगों का कहना है कि, क्या कोरोना सिर्फ में रात में ही होता है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। आदेश के मुताबिक, राज्य में हर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा होगा। वहीं, शादियों में 200 लोगों के शामिल होने की ही इजाजत रहेगी।

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने गुरुवार से एहतियात के तौर प्रदेश में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। सरकार ने लोगों को सलाह दी है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Electric Scooter: 150 किलोमीटर की रेंज वाला Faast e-scooter लॉन्च