Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM मोदी 28 नवंबर को पुणे से दे सकते हैं Corona vaccine को लेकर अच्‍छी खबर

webdunia
गुरुवार, 26 नवंबर 2020 (21:55 IST)
पुणे। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) 28 नवंबर को कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण को रोकने के लिए वैक्‍सीन को लेकर बड़ी खबर दे सकते हैं।

पीएम मोदी शनिवार को पुणे स्थिति सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) का दौरा करेंगे, वहीं 4 दिसंबर को 100 देशों के राजदूत भी सीरम इंस्टीट्यूट का दौरा करेंगे। कोविड-19 की वैक्‍सीन के लिए SII ने वैश्विक दवा निर्माता एस्ट्राजेनका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के साथ साझेदारी की है।

पुणे के डिवीजनल कमिश्नर सौरभ राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां वैक्सीन उत्पादन और वितरण तैयारी की समीक्षा के लिए 28 नवंबर को पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया जाएंगे।

राव ने यह भी बताया कि 100 देशों के राजदूतों का 4 दिसंबर को पुणे जाने का कार्यक्रम है, वे सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और गेनोवा बायोफार्मास्युटिकल्स लिमिटेड का दौरा करेंगे। अधिकारियों के अनुसार प्रधानमंत्री SII के हडपसर परिसर में विभिन्न सुविधाओं को देखेंगे, जहां पुणे की फर्म ने कोविशिल्ड वैक्सीन का उत्पादन शुरू किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live : किसान मार्च के कारण गुरुग्राम-दिल्‍ली रोड पर लगा भारी जाम