Corona Virus को लेकर आज रात 8 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित PM मोदी

गुरुवार, 19 मार्च 2020 (07:28 IST)
नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के चलते पैदा हुए हालात और सरकार द्वारा उससे निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम राष्ट्र को संबोधित करेंगे। 
 
प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च, 2020 को शाम आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, जिसमें वे कोरोना वायरस (COVID-19) से संबंधित मुद्दों और उससे निपटने के प्रयासों के बारे में देश को बताएंगे।
 
एक अन्य ट्वीट में पीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री ने एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इसमें कोरोना से निपटने की तैयारियों को और मजबूत करने की रणनीति पर चर्चा की गई।
 
मोदी ने कोरोना वायरस के हालात की समीक्षा के लिए बैठक भी बुलाई है। कोरोना वायरस अब देश के सामने बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। 
 
प्रधानमंत्री ने व्यक्तिगत, स्थानीय समुदायों और संस्थाओं के साथ मिलकर से निपटने का प्‍लान बनाने पर जोर दिया। उन्‍होंने आगे के कदमों को लेकर अधिकारियों और तकनीकी विशेषज्ञों की सहायता को भी कहा है। 
 
प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी सांसदों को निर्देश दिए थे कि वे अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Live updates : दिल्ली में Corona virus के संदिग्ध युवक ने सफदरजंग अस्पताल से कूदकर जान दी