Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Corona Virus से जंग में शाहरुख खान, ट्वीट कर बताया किस तरह करेंगे लोगों की सहायता

webdunia
गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (21:41 IST)
कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में नेता, उद्योगप‍ति और बॉलीवुड की हस्तियां सामने आई हैं। कोरोना वायरस के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड में कई हस्तियों ने डोनेट किया है। इस लिस्ट में अब शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। शाहरुख खान ने एक ट्‍वीट में बताया कि वे किस तरह से लोगों की सहायता करेंगे।
 
अक्षय कुमार द्वारा पीएम केयर फंड में  25 करोड़ दान देने के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को निशाना बनाया जा रहा था। अब शाहरुख भी कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में सामने आ गए हैं।
 
शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया। 
 
ट्‍वीट में लिखा गया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है।
 
इसके साथ ही रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है। 
 
इसके अतिरिक्त हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराई जाएगी।
 
शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है।  
 
शाहरुख के मदद के ऐलान की इस झड़ी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है। शाहरुख ने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने की बात भी ट्‍वीट में कही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona Virus live updates : चीन में कोरोना वायरस के 35 नए मामले, 6 लोगों की मौत