Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Coronavirus की चपेट में आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 2 अक्टूबर 2020 (22:41 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP News) में कोरोना (Covid-19) का कहर जारी है और सरकार में बैठे विधायक और मंत्री भी इस के कहर से अब बच नहीं पा रहे हैं। जहां अभी कुछ दिन पहले ही योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे तो वहीं शुक्रवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
 
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी करोना टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने ट्‍वीट करते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा है कि 'कोरोना संक्रमण के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया, जिसमें आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जाँच करवाएं एवं कोविड नियमों का पालन करें।' 
webdunia
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते बीजेपी सरकार के कई मंत्री व अन्य दलों के नेता भी इसकी चपेट में आ चुके हैं लेकिन कोरोना महामारी के दौरान सर्वाधिक नुकसान बीजेपी का हुआ है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर उनके दो कद्दावर बड़े नेताओं/मंत्रियों का देहांत हो चुका है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CSK vs SRH IPL 2020 Score : हैदराबाद ने गेंदबाजों के बूते CSK को चौंकाया, 10 ओवर 44/4 (लक्ष्य 165)