आइसोलेशन वार्ड में युवक की मौत, जांच के लिए भेजा लार का नमूना

अवनीश कुमार

सोमवार, 30 मार्च 2020 (22:35 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक मरीज की सोमवार देर शाम मौत हो गई।आनन-फानन में मृतक की लार का नमूना कोरोना संक्रमण की जांच के लिए भेजा गया और रिपोर्ट आने का इंतजार है।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में रविवार को बस्ती के दरगहिया निवासी युवक को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी तो उसे दिखाने के लिए पहुंचे थे जहां पर मेडिसिन विभाग के वार्ड नंबर 14 में उसका इलाज चल रहा था।

रविवार देर रात युवक की तबीयत बेहद ज्यादा बिगड़ जाने के चलते डॉक्टरों ने उसे आनन-फानन में आईसीयू में बने वेंटीलेटर युक्त आइसोलेशन वार्ड में उसे शिफ्ट कर दिया गया। लेकिन युवक की हालत बिगड़ती ही चली गई।

डॉक्टरों ने आनन-फानन में परिजनों से बाहर कहीं यात्रा करने के बारे में पूछा, इसका कोई सीधा जवाब परिजनों ने नहीं दिया, लेकिन सोमवार को उसकी सांस तेज चलने लगी और उसकी मौत हो गई।

संदेह के आधार पर डॉक्टरों ने अस्पताल प्रशासन के निर्देश पर माइक्रोबॉयोलाजी की टीम ने उसकी लार का नमूना लेकर जांच के लिए भेज दिया है और शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona Virus Live Update : केरल में कोरोना वायरस के 32 नए मामले सामने आए