दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह भारत और पाकिस्तान के मैच में मैदान पर पहुंचे

रविवार, 16 जून 2019 (19:18 IST)
मैनचेस्टर। विश्व कप क्रिकेट बॉलीवुड सितारों के लिए भी आकर्षण का केंद्र बना होता है। एक तरफ जहां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इसे फॉलो करते हैं तो कई फिल्मी सितारे विश्व कप देखने पहुंच जाते हैं। रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है, तो मैदान पर दीपिका पादुकोण के पति सुपर स्टार रणवीर सिंह भी नजर आए।
 
रणबीर सिंह मैच शुरू होने के पहले मैदान पर पहुंच गए थे और टॉस होने तक मैदान पर रहे। स्टार स्पोर्ट्‍स के लिए कॉमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग के साथ उन्होंने मैदान पर काफी वक्त बिताया। रणवीर सिंह ने कहा कि जब मुझे मालूम पड़ा कि टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन का अंगूठा टूट गया है और वे कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर हैं तो मुझे काफी दु:ख हुआ। मैं शिखर की बल्लेबाजी का दीवाना हूं।
 
बाद में रणवीर सिंह ने शिखर धवन के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। फिर वे कॉमेंट्री बॉक्स में पहुंच गए। वहां भी उन्होंने अपनी क्रिकेट प्रतिभा का परिचय दिया। इस मैच को देखने के लिए पंजाबी गायक गुरु रंधावा के अलावा सैफ अली खान भी पहुंचे हैं। गुरु ने कहा कि मैं अ‍पनी जिंदगी में पहली बार किसी स्टेडियम में बैठकर यह मैच देख रहा हूं। बहुत रोमांच का अनुभव हो रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख IndVsPak : विराट कोहली ने वनडे में पूरे किए सबसे तेज 11 हजार रन, सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा