क्या वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद टीम इंडिया में पड़ गई है फूट?

शनिवार, 13 जुलाई 2019 (11:56 IST)
वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली शिकस्त के बाद टीम इंडिया से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। अखबारों में छपी खबर के अनुसार टीम इंडिया के क्रिकेटर दो गुटों में बंट गए हैं।
 
वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद क्रिकेट प्रशंसक नाराज हैं। सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों में बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं।
 
टीम के कुछ खिलाड़ी इस हार के लिए टीम इंडिया के कोच को जिम्मेदार बता रहे हैं और कोहली की कप्तानी से भी खुश नहीं हैं। ये खिलाड़ी इस बात से नाराज हैं कि कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली अकेले फैसला लेते हैं। ये दोनों कभी भी टीम के बाकी मेंबर्स से राय नहीं लेते हैं।
 
खबर के मुताबिक टीम दो गुटों में बंट गई है। एक गुट रोहित का समर्थन कर रहा हैं, वहीं दूसरा खेमा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ है। 
 
कोहली और शास्त्री देंगे हार पर जवाब : उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (COA) के सामने कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की पेशी होगी। इसमें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का पोस्टमार्टम होगा। सीओए को कोहली और शास्त्री को 3 विकेटकीपर के प्लेइंग इलेवन में उतारने से लेकर धोनी को सेमीफाइनल में सातवें नंबर उतारने के जवाब देने होंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दावा : संन्यास के बाद BJP का दामन थाम सकते हैं महेन्द्र सिंह धोनी