ICC World Cup 2019 : चोट के बावजूद रसेल को टीम में रखना चाहते हैं होल्डर

शनिवार, 15 जून 2019 (17:30 IST)
साउथैम्प्टन। विंडीज के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल घुटने की चोट से बार-बार परेशान हो रहे हैं लेकिन कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि इस 'मैच विजेता' को टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में घुटने में दर्द के कारण रसेल को मैदान छोड़ना पड़ा था। 31 साल का यह खिलाड़ी इससे पहले 6 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी चोटिल हो गया था। 
 
होल्डर ने कहा कि उनके लिए स्थिति काफी परेशानी वाली है। हम उन्हें टीम में रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह मुश्किलभरा है। होल्डर हर हाल में रसेल को अंतिम 11 में बनाए रखना चाहते हैं, जो किसी भी स्थिति में मैच का रुख पलटने का माद्दा रखते हैं। 
 
विंडीज के कप्तान ने कहा कि वे यहां (टीम में) किसी वजह से हैं। हमें लगता है कि वे हमारे मैच विजेता हैं। हमें उनकी चोटों से निपटना है। उन्हें मैदान पर उतारने के लिए जो भी संभव हुआ, हम वह करेंगे। विंडीज की टीम को लगातार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन होल्डर को उम्मीद है कि टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। 
 
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है उसके (सेमीफाइनल) बारे में उम्मीद नहीं करना मूर्खता होगी। टूर्नामेंट में अभी काफी क्रिकेट खेला जाना है। हमने अभी सिर्फ 4 मैच खेले हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख World Cup : महामुकाबले से पहले वसीम अकरम ने दी पाकिस्‍तानी टीम को यह सलाह...