गणेश मूर्ति विसर्जन के जुलूस में फंसे व्यक्ति ने 5 को घोंपे चाकू, एक की मौत

सोमवार, 24 सितम्बर 2018 (10:33 IST)
सूरत। गुजरात में भगवान गणेश मूर्ति विसर्जन के जुलूस में रविवार को फंसे एक व्यक्ति ने लोगों से झगड़ा किया और फिर पांच लोगों को चाकू मार दिया, जिनमें से एक की मौत हो गई।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सूरत के पास सयान नगर की है, जहां कार चालक चैतन्य रावल जुलूस की वजह से अपनी कार नहीं चला पा रहा था। जुलूस में शामिल लोगों से उसकी बहस हो गई। मामला बढ़ गया और उसने पांच लोगों को चाकू घोंप दिया, जिनमें से धवल पटेल की मौत हो गई।

पुलिस महानिरीक्षक (सूरत रेंज) राजकुमार पांडियन ने बताया कि पुलिस ने रावल को घटनास्थल से पकड़ लिया और सयान थाने लेकर गई, लेकिन भीड़ थाने के बाहर जमा होकर मांग करने लगी कि आरोपी को उसके हवाले किया जाए। हमने भीड़ को तितर-बितर किया।

उन्होंने कहा कि चार घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि भीड़ ने रावल की कार को आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। पुलिस ने बताया कि आणंद जिले के पीपली गांव में दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पथराव हो गया।

भगवान गणेश की मूर्ति ले जा रहे स्थानीय लोगों ने एक धार्मिक स्थल के बाहर कथित रूप से पटाखे छोड़े, जिसके बाद झगड़ा हो गया। अधिकारी ने बताया कि पथराव करीब 15 मिनट तक चला, लेकिन इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। अहमदाबाद शहर में भी मामूली झगड़ा हुआ। (भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING