Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मेरठ : बाइक सवार हमलावरों ने AIMIM पार्षद को गोलियों से भूना

webdunia

हिमा अग्रवाल

शनिवार, 28 अगस्त 2021 (21:25 IST)
मेरठ में आज सुबह 10.30 बजे के करीब देर पहले बाइक सवार दो हमलावरों ने एआईएमआईएम (AIMIM) पार्षद और प्रॉपर्टी डीलर जुबैर अंसारी को एल ब्लॉक चौकी के पास गोलियों से भून दिया गया। यह वारदात उस समय अंजाम दी गई जब पार्षद अपने घर के बाहर स्कार्पियो गाड़ी का लॉक खोल रहे थे।
 
तभी बाइक सवार दो हमलावरों ने पिस्टल से भरी पूरी मैगजीन पार्षद के सीने में उतार दी। खून से लथपथ जुबैर जमीन पर गिर पड़ा, उसके बाद भी हमलावरों ने कई गोलियां मारी। जुबैर को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद एसपी सिटी व एसएसपी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।
 
मेरठ थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाई नगर वार्ड 80 से AIMIM के 43 वर्षीय पार्षद जुबैर अंसारी की सुबह बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई है। दिन-दहाड़े हुए इस मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। 
 
सभासद जुबैर अंसारी एआईएमआईएम का नेता होने के साथ प्रॉपर्टी डीलर भी थे। उन्होंने इसी पार्टी से पार्षद का चुनाव लड़ा था। शनिवार सुबह 10.30 मिनट पर बजे पार्षद ने मेडिकल थाना क्षेत्र में एल ब्लॉक के पास अपने दूसरे मकान में सटे प्रॉपर्टी डीलिंग के ऑफिस से फोन से किसी से बातचीत की और उसके बाद ऑफिस से बाहर निकलकर घर के बाहर सफेद रंग की अपनी स्कार्पियो गाड़ी की तरफ बढ़े। जैसे ही उन्होंने गाड़ी का लॉक खोलने की कोशिश की तभी बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और पार्षद को गोलियों से भून दिया।
webdunia
जिस जगह पर सभासद जुबैर अंसारी को गोली मारी गई, उससे महज 100 मीटर की दूरी पर नौचंदी थाने की एलब्लॉक चौकी है और संवेदनशील क्षेत्र है। जहां ट्रैफिक पुलिस के अलावा मेडिकल व नौचंदी थाने की पुलिस की गश्त हर समय रहती है। ऐसे में दो बाइक सवार बदमाश इतमीनान से आते है, गोलियां बरसाते हुए फरार हो जाते है। इतना ही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने पिस्टल से पूरी मैगजीन खाली करने के बाद दूसरी मैगजीन भी इस्तेमाल की। 
 
पूरी तैयारी से थे हमलावर : हमलावर पूरी तैयारी से थे और रैकी के बाद हत्या को अंजाम देकर फरार हुए हैं। पुलिस चौकी के सामने से हमलावरों का फरार होना पुलिस की मुस्तैदी को दर्शाता है।
 
घटना की सूचना से पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। एसएसपी प्रभारी चौधरी, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी क्राइम अनित कुमार और तीन सीओ भी मौके पर पहुंच गए हैं।
 
मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने साक्ष्य एकत्रित करते हुए जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मेरठ एसएसपी का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, जल्दी ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या की वजह क्या है। प्रॉपर्टी के विवाद में मर्डर है या राजनीतिक रंजिश के चलते यह हत्या हुई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मौसम अपडेट : मध्य और पश्चिम भारत में बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट