Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मंत्री अनुराग ठाकुर के बिगड़े बोल, CEO ने EC को भेजी रिपोर्ट

webdunia
मंगलवार, 28 जनवरी 2020 (21:22 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) कार्यालय ने यहां विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करते हुए पार्टी के सांसदों- अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा द्वारा इस्तेमाल की गई ‘उकसाने वाली’ भाषा को लेकर मंगलवार को चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंप दी।
 
अधिकारियों ने बताया कि यहां एक चुनाव रैली में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर बरसने के बाद भीड़ को ‘देश के गद्दारों को गोली मारो’ भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया।
 
वहीं, पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को कहा कि कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह दिल्ली में भी हो सकता है। शाहीन बाग में लाखों लोग जुटते हैं, वे आपके घरों में घुस सकते हैं और आपकी बहनों एवं बेटियों से बलात्कार कर सकते हैं और उनकी हत्या कर सकते हैं। अब लोगों को निर्णय करना है।
webdunia
दिल्ली सीईओ कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सीईओ कार्यालय ने उकसाने वाले नारों का इस्तेमाल करने को लेकर सांसद एवं भाजपा के स्टार प्रचार अनुराग ठाकुर द्वारा चुनाव आचार संहिता के संदिग्ध उल्लंघन पर अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी है।
 
अधिकारी ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के एक अन्य स्टार प्रचारक प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के बयानों पर भी एक रिपोर्ट भेजी गई है। यह शाहीन बाग प्रदर्शन पर उनकी टिप्पणी और धार्मिक स्थलों के बारे में उनके ट्वीट के सिलसिले में है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Budget 2020 : लोकसभा अध्यक्ष और राज्यसभा के सभापति करेंगे बैठक