Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस दिवाली सूर्य की तरह चमकेगा 6 राशियों का भाग्य

webdunia

अनिरुद्ध जोशी

बुधवार, 3 नवंबर 2021 (15:00 IST)
Diwali 2021 दिवाली के समय चंद्र, मंगल, सूर्य और बुध तुला में रहेंगे। शनि और गुरु मकर में पहले से ही विराजमान हैं। शुक्र ग्रह धनु में और राहु ग्रह वृषभ में रहेंगे। लग्न तुला का बन रहा है। ग्रह और नक्षत्रों के मान से 6 राशियों के लिए यह समय बहुत अच्छा माना जा रहा है।
 
 
1. मेष : यदि आपकी मेष राशि है तो यह समय आपके लिए शुभ है। आपकी हर क्षेत्र में विजय होगी। आर्थित रूप से मजबूत होंगे। परिवारिक जीवन भी खुशियों भरा रहेगा। नौकरीपेशा हैं तो मान सम्मान बढ़ेगा। व्यापारी हैं तो उन्नत होगी और छात्र हैं तो सफलता मिलेगी। सेहत में सुधार होगा।
 
2. मिथुन : यदि आपकी राशि मिथुन है तो दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। बेरोजगार हैं तो रोजगार मिलेगा। व्यापारी हैं तो लाभ होगा और छात्र हैं तो सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेग। धन लाभ होगा और आर्थिक समस्याओं का अंत होगा। 
 
3. सिंह : यदि आपकी राशि सिंह है तो समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नती होगी। व्यापार व्यवसाय में लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए समय अनुकूल है।
 
4. वृश्चिक : यदि आपकी राशि वृश्‍चिक है तो कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और कारोबार में लाभ होगा। धन संपत्ति अर्जित करने के अवसर प्राप्त होंगे। संकट समाप्त होंगे और सुख मिलेगा।
 
5. धनु : यदि आपकी राशि धनु है तो यह समय आपके लिए बहुत ही शुभ है। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नती होने के योग हैं या कार्यालय में आपके प्रदर्शन के कारण आपकी सराहना होगी। व्यापारी हैं तो शुभ फलों की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर आप सफल होंगे। 
 
6. मकर : यदि आपकी राशि मकर है तो यह समय आपके लिए भी फायदेमंद साबित होगा। आप नौकरी या व्यवसाय में बहुत अच्छा कर पाने में सफल होंगे। आप कई मामलों को सुलझा लेंगे। छात्र हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। सभी का सामाजिक दायरा बढ़ेगा। निेवेश में लाभ मिलेगा।
ALSO READ: इस दिवाली किन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, जानिए Diwali 2021 के सितारे और राशिफल

webdunia

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Deepawali 2021 : दीपावली के दिन भूलकर भी न करें ये 15 गलतियां