Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Karnataka Bank में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

हमें फॉलो करें bank jobs
Karnataka Bank Clerk Recruitment 2022 : हाल ही में कर्नाटक बैंक (Karnataka Bank) में क्लर्क पदों पर भर्ती हेतु विभिन्न पदों की नियुक्तियों के लिए एक नोटिफिेकेशन जारी किया है। जिसके अनुसार इन रिक्तियों के लिए कर्नाटक बैंक क्लर्क भर्ती 2022 के अंतर्गत आवेदन मांगे गए हैं। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार नवीनतम कर्नाटक बैंक क्लर्क भर्ती 2022 अधिसूचना से जुड़ी अधिक जानकारी आप Karnataka Bank Clerk Latest Job Notification के जरिए प्राप्त कर सकते हैं।

इसमें दी गई सूचना के आधार पर आप अपनी शैक्षणिक योग्यता, आवेदन फॉर्म, चयन प्रक्रिया, आयु सीमा, सैलरी आदि से रिलेटेड सभी खास जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 10 मई 2022 से जमा होना शुरू हो गए हैं तथा आवेदन की अंतिम तिथि 21 मई 2022 रखी गई है। 
 
इसके लिए योग्य उम्मीदवार को जिस शैक्षणिक योग्यता की आवश्यकता होगी उसके अनुसार किसी मान्यता प्राप्त संस्था से न्यूनतम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक (प्रथम श्रेणी)*/समकक्ष ग्रेड यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त कोई भी विश्वविद्यालय से उम्मीदवारों को 01-05-2022 तक स्नातक होना चाहिए।

उम्मीदवार वे जो हैं डिग्री परीक्षा के परिणाम की प्रतीक्षा में/ डिग्री प्राप्त करने के लिए आवेदन करने के पात्र नहीं होंगे। साथ ही उम्मीदवार हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ स्थानीय भाषा / राज्य भाषा में से किसी एक को बोलने में सक्षम होना चाहिए तथा कम्प्यूटर साक्षर होना भी आवश्यक है।  
 
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान अखिल भारतीय स्तर पर निपटान के अनुसार होगा (वर्तमान सीटीसी लगभग 43,000/- प्रति माह होगा।) इसके लिए बैंक ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक भर्ती विज्ञापन जारी किया हैं। इसमें जॉब पाने वाले को पूरे भारत में कही भी नियुक्ति मिल सकती है। 
 
अगर आप भी इच्छुक और इन पदों के योग्य उम्मीदवार हैं तो आपको karnatakabank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन भेजना होगा। 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भोपाल में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन पर पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल, हल्का बल प्रयोग भी