Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कृषिमंत्री तोमर बोले- बातचीत पर भरोसा, जल्द निकलेगा किसान मुद्दे का हल

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 16 दिसंबर 2020 (21:32 IST)
ग्वालियर (मप्र)। नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले करीब 3 हफ्तों से दिल्ली के बॉर्डर पर जारी प्रदर्शनों के बीच केंद्रीय कृषिमंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बुधवार को कहा कि इस मामले में पंजाब के किसान संगठनों सहित देश के कई किसान संगठनों से हमारी बातचीत चल रही है और जल्दी ही इसका समाधान निकल आएगा।
ALSO READ: किसान आंदोलन के समर्थन में संत बाबा राम सिंह ने गोली मारकर की खुदकुशी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कृषि क्षेत्र में ऐतिहासिक सुधार के लक्ष्य से बनाए गए कृषि कानूनों के प्रति जन जागरुकता लाने के लिए भाजपा द्वारा ग्वालियर में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने से पहले मीडिया से बात करते हुए तोमर ने कहा कि पंजाब (के किसान संगठनों) सहित कई किसान संगठनों से बात चल रही है और जल्दी ही इसका समाधान निकल आएगा।
ALSO READ: किसान आंदोलन के बीच मोदी सरकार ने गन्ना किसानों के लिए 3500 करोड़ रुपए की मंजूरी दी
तोमर ने कहा कि कृषि कानूनों के मुद्दे पर जो विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर रहे हैं, वे अपने इरादे में सफल नहीं होंगे। कृषि सुधार का जो काम शुरू हुआ है उससे किसान का जीवन बदल जाएगा।
उन्होंने कहा कि देशभर के किसान नए कानूनों का समर्थन कर रहे हैं। कई संगठन उनसे मिले भी हैं। पंजाब के किसान कुछ नाराज हैं, लेकिन जल्दी ही समाधान निकल आएगा। तोमर ने कहा कि किसान जनजागरण अभियान पूरे देश में किया जा रहा है और आज ग्वालियर में यह कार्यक्रम है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राहुल गांधी ने रक्षा मामले की संसदीय समिति से किया वॉकआउट, LAC के सैनिकों का उठाना चाहते थे मुद्दा