Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्लस साइज बॉडी में भी दिख सकती हैं परफेक्ट, ये ड्रेस ट्राय करें

webdunia
चाहे तीज हो, राखी का त्योहार हो या कोई भी अन्य खुशी का मौका, प्लस साइज की लड़कियां व महिलाएं अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चिंतित रहती हैं कि वे आखिर ऐसा क्या पहने कि हैवी बॉडी टाइप होने के बावजूद भी परफेक्ट लुक पा सकें। तो आइए, हम आपको कुछ ऐसी ड्रेस के सुझाव दे रहे हैं जिन्हें ट्राय करने पर आप किसी भी ट्रेडिशनल अवसर पर परफेक्ट दिख सकती हैं -
 
1 फ्लोर लेंथ अनारकली -
 
अनारकली का फैशन कभी पुराना नहीं होता, और ये सभी बॉडी टाइप पर फबता है। अपनी पसंद अनुसार अलग-अलग लेंथ के अनारकली सुट को आप आजमा सकती हैं, हालांकि फ्लोर लेंथ अनारकली प्लस साइज बॉडी के लिए ज्यादा बेहतए रहता है क्योंकि ये एक्स्ट्रा फैट को आसानी से कवर कर लेता हैं। इन सुट के साथ आप दुपट्टे जरूरी कैरी करें। 
 
2 इंडो वेस्टर्न गाउन -
 
प्लस साइज बॉडी पर ये गाउन भी फबते है। इन्हें भी आप किसी भी अवसर पहनकर परफेक्ट लग सकती हैं। 
 
3 लॉन्ग चोली लहंगा -
 
लहंगे के साथ आप लंबी चोली ट्राय करें जिससे की एक्स्ट्रा फैट छिपा रहें। इसके लिए आप चोली के साथ जैकेट, पेप्लम और कुर्ती स्टाइल की चोली कैरी कर सकती है।
 
4 साड़ी विद जैकेट ब्लाउज -
 
प्लस साइज लड़कियां भी साड़ी में खूबसूरत नजर आ सकती हैं बस जरूरत है उसे सही तरीके से कैरी करने की। साड़ी के साथ आप जैकेट स्टाइल ब्लाउज करें और पल्लू को बहुत फैला कर न लें बल्कि छोटे-छोटे प्लीट्स बना लें।
 
5 स्लिट कुर्ता -
 
स्लिट कुर्ता काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश ऑप्शन है। इन्हें आप स्कर्ट्स, धोती, चूड़ीदार जैसे अलग-अलग बॉटम्स के साथ टीमअप कर सकती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Kaal Bhairav Ashtami 2019 : आज काल भैरव अष्टमी पूजा का शुभ मुहूर्त क्या है, जानिए पूजा विधि