Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Winter Fashion : सर्दियों में स्टाइलिश लुक चाहती हैं, तो सदाबहार शॉल को ऐसे करें कैरी

webdunia
सर्दियों का मौसम आ चुका है, ऐसे में जो लोग हमेशा फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना पसंद करते है वे अपने विंटर स्टाइल को लेकर हमेशा कुछ नया करना चाहते है, अगर आप भी उन्ही में से एक है तो हम आपको यहां कुछ विंटर फैशन टिप्स बता रहे जिन्हें अपनाकर आप सर्दियों के मौसम में एक बेहतरीन स्टाइलिश लुक में नजर आ सकती है।
 
अक्सर महिलाएं ठंड से बचने के लिए सदाबहार शॉल की मदद लेती है, लेकिन हर बार एक ही तरह से शॉल को कैरी करना बोरिंग हो सकता है। आप चाहे तो अपनी शॉल के साथ कुछ प्रयोग कर एक अलग अंदाज में इसे ओढ़ सकती हैं। तो आइए जानते हैं शॉल्स को कैसे आप स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती है....
 
अगर साड़ी या सूट पहन रही है तो आपको शॉल को कुछ इस तरह से ओढ़ना चाहिए.. अगर साड़ी पर शॉल डालना चाहती है, तो कंधे से कोहनी तक इसे ओढ़ें या फिर आप आधे कंधे तक ही इसे ओढ़ सकती है। इसी तरह से आप सूट पर दुपट्टे को न लें बल्कि शॉल को कैरी करें।
 
आप चाहे तो शॉल की जगह पश्मीना स्टोल कैरी कर सकती है। साड़ी के साथ स्टोल को स्कार्फ की तरह गले में लपेटकर दोनों सिरे आगे की तरफ़ करके डाल सकती हैं।
 
शॉल को कंधों से ओढ़ लें अब इसे आगे की ओर लटकाएं इसके बाद कमर पर बेल्ट लगा लें। इस स्टाइल को आप साड़ी, सूट, जींस पर भी कैरी कर सकती है।
 
क्रोशिया शॉल को पूरी तरह से गोलाई में लपेटकर इसके बाहरी छोर को पिनअप कर लें ताकि ये जमे रहे ये स्टाइल आप जींस, सूट पर कैरी कर सकती है।
 
अगर किसी पार्टी या शादी में जा रही है, तो हल्के कलर की साड़ी के साथ गहरे और खिलते हुए रंग के शॉल ओढ़ें
 
वहीं गहरे रंग की साड़ी है, तो हल्के पेस्टल कलर के शॉल डालें।
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अगर जोड़ों में रहता है दर्द तो इन 3 चीजों को भूलकर भी न खाएं