Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात चुनाव : नरेंद्र मोदी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

webdunia
शनिवार, 15 दिसंबर 2012 (13:38 IST)
FILE
गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल कहते हैं कि गांधीजी की इच्छाओं को पूरा करना है। गांधीजी ने तो कहा ‍था कि अब कांग्रेस की कोई जरूरत नहीं है इसे खत्म कर देना चाहिए। बताइए राहुल गांधीजी की सभी इच्छाओं को पूरा करेंगे या नहीं।

पालनपुर में नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पालनपुर के विकास के लिए मैंने जो किया वह आप सब जानते हैं। आप हमें और हमारे काम को जानते हैं। गुजरात किसी अनजान को दे सकते हैं? पालनपुर में रिकॉर्डतोड़ वोटिंग होगी।

पांच साल तक जिम्मेदारी किसे देनी है यह आप तय करें। 12 साल से गांधीनगर में बैठे इस मजदूर ने छुट्टी नहीं ली है। मैं गुजरात के हर मोर्चे पर तैयार हूं। आपकी खुशी के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।

मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है, 'राहुल बाबा का ढोंग पूरे जोर पर है. कहते हैं कि गुजरात में सिर्फ एक आदमी की आवाज सुनी जाती है लेकिन जो पांच हजार योजनाएं उनके परिवार के नाम पर हैं उनका क्या'?

यहां सोनिया मैडम भी आईं, राहुल बाबा भी आए थे। राहुल बाबा ने ये कहा कि मैं गांधीजी के पदचिन्हों पर चलता हूं। राहुल ने एक कहानी भी सुनाई थी। गांधीजी ने तो कहा ‍था कि अब कांग्रेस की कोई जरूरत नहीं है इसे खत्म कर देना चाहिए। बताइए राहुल गांधी गांधीजी की सभी इच्छाओं को पूरा करेंगे या नहीं।

नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और पाकिस्तानी गईहमंत्री रहमान मलिक पर भी निशाना साथा। उन्होंने कहा कि 26/11 की बाबरी कांड से तुलना करके उन्होंने 26/11 को सही ठहराया है। यह बेहद शर्मनाक है। मोदी ने सर क्रीक पर फिर कहा कि सर सर क्रीम हमारे जिगर का टुकड़ा है। (वेबदुनिया)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi