Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नरेंद्र मोदी- तीसरे कार्यकाल के लिए लोग मत देंगे

webdunia
सोमवार, 17 दिसंबर 2012 (15:28 IST)
FILE
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में वापसी का विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार सुशासन और विकास के कारण जीत की हैटट्रिक बनाएगी।

रैनिप इलाके के निशान हाईस्कूल में मत डालने के बाद मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सभी मतदाताओं को धन्यवाद कहता हूं। इस चुनाव में लोग हमें तीसरा कार्यकाल देकर हैटट्रिक बनाएंगे। राज्य की जनता फिर से चुनकर भाजपा को सत्ता में लाएगी। यहां लोगों की भावनाएं आपको इसका स्पष्ट संकेत दे रही हैं। उन्होंने कहा कि 2012 का गुजरात विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक है, क्योंकि यह सुशासन के मुद्दों पर लड़ा जा रहा है।

मोदी ने कहा कि यह बहुत शांतिपूर्ण चुनाव है। यह एक ऐसा चुनाव है जिसे गुजरात के लोग खुद लड़ रहे हैं। इस चुनाव में युवकों और महिलाओं ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी ले ली है। यह चुनाव इस मामले में भी यादगार रहेगा कि इसमें 3 डी तकनीक का इस्तेमाल किया गया, ऐसा पूरी दुनिया में चुनाव के संदर्भ में कभी नहीं हुआ।

दिल्ली जाने से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं 6 करोड़ गुजरातियों के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरा मानना है कि मैं जो कुछ भी गुजरात के लिए कर रहा हूं वह पूरे देश की सेवा है, क्योंकि यह राज्य भारत का अभिन्न हिस्सा है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi