क्या सचमुच गोरा बनाता है ताइवानी मशरूम

बुधवार, 13 दिसंबर 2017 (12:18 IST)
गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता अल्‍पेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया। अल्पेश ने कहा कि मोदी का रंग पहले उनकी तरह गहरा हुआ करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं रह गया है। अब प्रधानमंत्री के गाल लाल हो गए हैं। गुजरात के चुनाव में ताइवानी मशरूम भी प्रचार का हथकंडा बन गया। कहीं ट्वीट में कहा जाने लगा कि गोरा बनाने वाली कंपनियां क्रीम में मशरूम मिलाती हैं। उन्होंने कहा कि मोदी रोजाना चार लाख रुपए के मशरूम खा रहे हैं। इससे उनके गाल लाल हो रहे हैं। उनके इस बयान के बाद ट्‍विटर पर मजेदार ट्‍वीट किए गए।
#MashroomEffect, #MashroomMania, #Mashroom हैशटैग ट्‍विटर पर ट्रेंड होने लगा। लोग मशहूर हस्तियों के फोटो के साथ मशरूम इफेक्ट बताते लगे। इसमें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और रजनीकांत के फोटो लगाए गए। देखते हैं मजेदार ट्वीट्‍स- 
भाजपा ने वीडियो से दिया जवाब :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर के हमले पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर अल्पेश के हमले का जवाब दिया है। बग्गा ने ताइवान की एक लड़की का वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह कह रही है कि उसके यहां गोरा करने वाला मशरूम नहीं मिलता है। यही नहीं, वीडियो में लड़की ने यह अपील भी की है कि उसके देश को यहां की राजनीति में न घसीटा जाए।
 

Truth about Taiwan Mushrooms pic.twitter.com/7Y3TVHn5FO

— Tajinder Bagga (@TajinderBagga) December 12, 2017
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फिल्म विश्लेषक स्व. श्रीराम ताम्रकर पर दो दिवसीय कार्यक्रम