Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमित शाह बोले- गुजरात में खाता भी नहीं खोल पाएगी AAP, भाजपा ही जीतेगी

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 30 नवंबर 2022 (13:01 IST)
अहमदाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) की चुनौती को तवज्जो न देते हुए दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी। उन्होंने जनता द्वारा भाजपा पर विश्वास जताने का मुख्य कारण बताते कहा कि गुजरात में भाजपा अभूतपूर्व जीत दर्ज करेगी। लोगों को भाजपा और हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा भरोसा है।
 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई द्वारा कट्टरपंथ विरोधी प्रकोष्ठ स्थापित करने की घोषणा एक अच्छी पहल है जिस पर केंद्र और अन्य राज्य विचार कर सकते हैं। 'पीटीआई-भाषा' के साथ साक्षात्कार में शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान गुजरात के सर्वांगीण विकास और शून्य तुष्टिकरण नीति को लागू किए जाने के कदम को पिछले 27 वर्षों में लोगों द्वारा बार-बार भाजपा पर विश्वास जताने का मुख्य कारण बताते कहा कि गुजरात में भाजपा अभूतपूर्व जीत दर्ज करेगी। लोगों को हमारी पार्टी और हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा भरोसा है।
 
गुजरात विधानसभा चुनाव में 'आप' की दस्तक के सवाल पर शाह ने कहा कि हर पार्टी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, लेकिन यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे पार्टी को स्वीकार करते हैं या नहीं? उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों के दिमाग में 'आप' कहीं नहीं ठहरती है। चुनाव नतीजों का इंतजार कीजिए, शायद 'आप' उम्मीदवारों का नाम सफल उम्मीदवारों की सूची में आए ही नहीं।
 
कांग्रेस गुजरात में भाजपा की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी पार्टी रही है जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली 'आप' ने मोदी के गृहराज्य में एक आक्रामक प्रचार अभियान चलाया है। कांग्रेस से मिल रही चुनौती पर शाह ने कहा कि कांग्रेस अब भी मुख्य विपक्षी पार्टी है, लेकिन वह राष्ट्रीय स्तर पर संकट के दौर से गुजर रही है और इसका असर गुजरात में भी दिख रहा है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुजरात चुनाव में रावण के बाद शूर्पणखा की एंट्री, रेणुका चौधरी ने पूछा सवाल