Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी का सोनिया पर पलटवार

कहा- कांग्रेस की मौत के सौदागरों से साठगाँठ

हमें फॉलो करें मोदी का सोनिया पर पलटवार
सूरत (भाषा) , शुक्रवार, 21 दिसंबर 2007 (18:41 IST)
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर पलटवार करते हुए कहा कि यह वही पुरानी पार्टी है, जिसकी मौत के सौदागरों के साथ साठगाँठ है।

उन्होंने यहाँ एक चुनावी रैली में कहा- संसद भवन पर हमले के मुख्य षड्‍यंत्रकारी अफजल गुरु को उच्चतम न्यायालय ने मौत की सजा सुनाई है, लेकिन सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने पिछले डेढ़ साल से उन्हें फाँसी नहीं दी है।

इससे पहले सोनिया गाँधी ने नवसारी में शनिवार को एक जनसभा में मोदी सरकार को बेईमान और मौत का सौदागर बताया था।

भाजपा नेता ने कहा कि क्यों सोनिया गाँधी की सरकार अफजल गुरु जैसे आतंकवादी को बचाने का प्रयास कर रही है। यह दर्शाता है कि कौन मौत के सौदागर के साथ है। मैं इन मौत के सौदागरों से लड़ रहा हूँ, जबकि कांग्रेस मुझसे लड़ रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया ने गुजरात को गोडसे की धरती कहा। उन्होंने कहा यह महात्मा गाँधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल की भूमि है। गोडसे की भूमि कहना राज्य की महान परंपराओं का अपमान करना है। आने वाले चुनाव में राज्य की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा मेरी सरकार ने माफियाओं और आतंकवादियों को गुजरात में पाँव जमाने नहीं दिए जबकि देश के 30 फीसदी जिले आतंकवाद या नक्सलवाद से प्रभावित हैं।

मोदी ने कहा सोनिया ने शब्दकोश से अपनी पसंद की गालियाँ चुनीं और उनकी बौछार मुझ पर की। मैंने सार्वजनिक जीवन में स्वच्छ छवि बरकरार रखी और मीडिया समेत किसी ने भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मेरी ओर अँगुली नहीं उठाई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi