Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जैक्सन की याद में कार्यक्रम होगा!

हमें फॉलो करें जैक्सन की याद में कार्यक्रम होगा!
अपने जीवित रहते विवादों में घिरे पॉप किंग माइकल जैक्सन की मौत के बाद भी विवाद उनका पीछा नहीं छोड रहे हैं। उनके निधन के कुछ ही दिनों बाद लंदन में होने वाले उनके संगीत आयोजनों के प्रायोजक ने कहा है कि वह उनकी याद में अब उनके परिवार वालों को उन आयोजनों में स्टेज पर लाना चाहता है।

जैक्सन की इस महीने की 13 तारीख से लंदन में होने वाले संगीत आयोजनों के प्रायोजक एईजी लाइव के प्रमुख कार्यकारी अधिकारी रैंडी फिलिप्स ने कहा है कि उन्होंने जैक्सन के परिवार वालों से भी इस बारे में बातचीत की है। उन्होंने कहा कि वह जैक्सन से उनकी मौत के एक दिन पहले मिले थे और वे पूरी तरह फिट थे और आयोजन में हिस्सा लेने के लिए तैयार थे।

श्री फिलिप्स ने कहा ‘पूरी दुनिया ऐसे आयोजनों को देखना चाहेगी और मैं यह कल्पना कर सकता हूँ कि अगर हम लोगों ने उनके परिवार वालों के साथ मिल कर ऐसा आयोजन किया तो यह उनके प्रति न सिर्फ श्रद्धांजलि होगी बल्कि दूसरे आने वाले गायक भी इससे प्रेरणा ले सकेंगे।‘

जैक्सन के खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर फिलिप्स ने कहा कि उनकी मौत के पहले जैक्सन से हुई मुलाकात में उन्होंने उनसे गले मिलते हुए कहा था ‘मैं मानता हूँ कि अब मैं ऐसा कर सकता हूँ।

(भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi