Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

ऑस्कर 2022 के स्टेज पर क्रिस रॉक ने उड़ाया विल स्मिथ की पत्नी का मजाक, एक्टर ने मारा थप्पड़

हमें फॉलो करें ऑस्कर 2022 के स्टेज पर क्रिस रॉक ने उड़ाया विल स्मिथ की पत्नी का मजाक, एक्टर ने मारा थप्पड़
, सोमवार, 28 मार्च 2022 (10:30 IST)
सिनेमा जगत के सबसे बड़े समारोह ऑस्कर 2022 का आयोजन शुरू हो चुका है। इस समारोह में दुनिया भर से सितारे शिरकत कर रहे हैं। 94वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन अमेरिका के लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में हो रहा है।

 
ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में एक एक बड़ा बवाल देखने को मिला। मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज में सबके सामने मुक्का जड़ दिया। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के बालों के बारे में कमेंट किया था, जिसपर एक्टर को गुस्सा आ गया।
 
सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में क्रिस रॉक शो को होस्ट कर रहे हैं और तभी विल स्मिथ अपनी जगह से उठते हैं और स्टेज पर जाकर सीधे क्रिस रॉक को मुक्का मार देते हैं। क्रिस रॉक मुक्का खाने के बाद थोड़ी देर सन्न खड़े रहे।
 
विल ने उन्हें कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं करेंगे। ऑस्कर के इतिहास में यह वाकया हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह सिर्फ मजाक था या विल स्मिथ को सच में गुस्से में आकर मुक्का जड़ा है। 
 
बता दें कि क्रिस रॉक ने जेडा पिंकेट के गंजेपन पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा कि फिल्म G.I. Jane में उन्हें गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया है, जबकि जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे। वो Alopecia बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं। इसलिए उन्होंने अपने बाल कटवा दिए हैं।
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऑस्कर में ‘ड्राइव माय कार’ को मिला सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार