डीपीएस इंदौर की बस ट्रक से भिड़ी, 6 की मौत, कई बच्चे जख्मी

शुक्रवार, 5 जनवरी 2018 (17:18 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली मर्दाना बायपास पर शुक्रवार शाम एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल की बस की सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर में बस चालक और चार बच्चों की मौत हो गई। हादसे में दस से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। ऐसी आशंका है कि मृतकों का आंकड़ा 9 तक पहुंच सकता है। गंभीर रूप से घायल बच्चों की संख्या 15 बताई जा रही है।
 
मिश्र ने बताया कि हादसा प्रथम दृष्टया बस के स्टेयरिंग फेल हो जाने से होना प्रतीत हो रहा है। घटना के समय बस में करीब 50 लोग सवार थे, जिनमें स्कूली बच्चे और स्टाफ शामिल है। दुर्घटना में घायल लोगों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना बिचौली हप्सी पुल के पास हुई, जहां स्कूली बच्चों से भरी बस ट्रक से टकरा गई। जिस समय हादसा हुआ में बस में करीब 50 बच्चे सवार थे। बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
 
हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजनों अस्पताल में पहुंच गए। शुरुआती जानकारी में जिन मृत बच्चों के नाम सामने आए हैं, हरप्रीत कौर, श्रुति, स्वस्तिक पंड्या और कीर्ति अग्रवाल। कीर्ति कक्षा 9वीं की छात्रा थी। कृति के पिता प्रशांत अग्रवाल लोहा व्यापारी हैं। 
मृतकों में ड्राइवर राहुल भी शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही इंदौर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। कुछ परिजनों का तो आरोप है कि स्कूल की तरफ से हादसे कोई सूचना नहीं दी गई।
मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने इस हादसे को हृदय विदारक बताया है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार स्वयं को अकेला न समझें। प्रदेश की साढ़े 7 करोड़ जनता उनके साथ है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सेक्स वर्कर्स की बेटियों को लंदन में मिला स्टेज