Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विजयवर्गीय पुत्र आकाश ने फिर दिखाए तेवर, हम कभी भी खाली हाथ नहीं घूमते

webdunia
सोमवार, 4 नवंबर 2019 (15:24 IST)
इंदौर। नगर निगम कर्मचारी पर बल्ला चलाने के मामले से देशभर में चर्चा का कारण बने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर तेवर दिखाए हैं।
 
आकाश ने बिजली विभाग के अधिकारियों को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा कि हम कभी भी खाली हाथ नहीं घूमते, इसलिए उनको समझ लेना चाहिए कि आगे क्या होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में लोगों को ‍24 घंटे बिजली मिलती थी और बिल भी 100-200 रुपए आता था।
 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि उन्हें घर जाकर इस बारे में बताना चाहिए। यह हम सबका दायित्व है। इससे पहले देपालपुर के पूर्व विधायक मनोज पटेल ने कहा कि अगर विद्युत विभाग के अधिकारी नहीं सुधरे तो उन्हें कमरे में बंद किया जाएगा। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए आकाश ने पटेल का समर्थन किया था।
 
भाजपा का आंदोलन : कर्जमाफी नहीं होने, बिजली के बिल ज्यादा भेजे जाने और बारिश से फसलों को हुए नुकसान का मुआवजा नहीं मिलने के मामले को लेकर सोमवार दोपहर भाजपा सड़क पर उतरी और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सांसद शंकर लालवानी के नेतृत्व में कार्यकर्ता सोमवार दोपहर कलेक्टोरेट पहुंचे और उग्र प्रदर्शन किया।
 
किसानों के मुद्दे को लेकर आंदोलन करने पहुंची भाजपा ने किसानों के साथ हो रही नाइंसाफी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि एक भी किसान का 2 लाख का कर्ज माफ नहीं हुआ, जबकि कांग्रेस ने 10 दिन में कर्जमाफ करने का वादा किया था। सरकार के इस धोखे से किसान खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

1100 भारतीय सिख श्रद्धालु पाकिस्तान के गुरुद्वारा पंजा साहिब पहुंचे