Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Crime News: अपहरण व नोटों की बरसात से पुलिस की नजरों में चढ़ा भूमाफिया

webdunia
शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (12:45 IST)
इंदौर। पुलिस ने एक ऐसे भूमाफिया को पकड़ा है, जो टॉयलेट में नोटों की बरसात कर रहा था। यह भूमाफिया यूनुस पटेल है तथा वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। हत्या का मामला भी उस पर दर्ज हो चुका है। उसके संबंध  मैरिज गार्डन बनाने के बाद बड़े भूमाफियाओं और नेताओं से बन गए और वह रातोरात करोड़पति बन गया।

 
नोटों की बरसात करने के कारण यूनुस का बेटा अफसरों की नजरों में चढ़ा तथा इसके बाद जब उसने डेली कॉलेज के छात्र श्रीवत्स नवीन जैन का अपहरण करने की कोशिश की तो अफसरों ने उसकी पूरी कुंडली बना ली थी। यूनुस, सलीम, इलियास, सादिक, सिकंदर पटेल, सोहराब पटेल के अवैध अतिक्रमण से भी कब्जा मुक्त करवाया गया।

 
यूनुस का बेटा फैजल नशा करता है और इसी नशे की लत में आकर में उसने पिछले दिनों एक सितारा होटल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया। इस वीडियो में फैजल टॉयलेट में नोटों की बरसात करता हुआ दिख रहा था। लाखों रुपए टॉयलेट में डालने जैसी हरकत अफसरों तक पहुंच गई। हालांकि दबाव के कारण तब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की लेकिन इसके बाद फैजल पटेल का एक और मामला सामने आया। उसने संयोगितागंज थाना क्षेत्र में डैली कॉलेज के छात्र श्रीवत्स नवीन जैन को अगवा करने की कोशिश की। आरोपित ने जैन के साथियों को भी चाकू दिखाकर जान से खत्म करने की धमकी दी। मामले में फैजल पर केस दर्ज हुआ लेकिन उसने अग्रिम जमानत ले ली। यूनुस के भी भाजपा नेताओं से गहरे संबंध है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

केदारनाथ में चमत्कार, वासुकीताल कुंड के पास नीलकमल की बहार..