Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Weird Job: यह कंपनी देगी 25 लाख सालाना, काम है गद्दा बि‍छाकर सोते रहना, ऑफि‍स जाने की जरूरत नहीं!

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (16:35 IST)
आमतौर पर काम करने के बदले पैसे मिलते हैं, लेकिन अगर कोई आपको सिर्फ सोने के लिए पैसे दें तो इसे आप क्‍या कहेंगे। हे ना यह एक वियर्ड जॉब।

दरअसल सोनब्रिटेन की एक कंपनी आराम की नौकरी ऑफर कर रही है। इस नौकरी की खास बात ये है कि आपको कहीं भी जाना नहीं है, सिर्फ घर पर रहकर सोना है और टीवी देखते रहते हैं।

अब ब्रिटेन में एक कंपनी ऐसे ही आराम तलब लोगों के लिए खास नौकरी ऑफर कर रही है। इस नौकरी में सिर्फ बिस्तर पर पड़े रहकर टीवी देखना है और सोना है।

खास बात यह है कि कर्मचारी को कहीं जाना भी नहीं है। गद्दे भी कंपनी उसे घर पर ही भिजवा देगी, जिस पर उसे सोना है।

The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक लग्ज़री बेड कंपनी क्राफ्टेड बेड्स ये नौकरी दे रहा है। इस नौकरी को ज्वाइन करने वाले को हर दिन 6-7 घंटे बिस्तर पर ही गुजारने होंगे।

दरअसल क्राफ्टेड बेड्स की ओर से मैट्रेस टेस्टर की नियुक्ति की जा रही है। इन नौकरी को करने वाले शख्स को कंपनी की ओर से 24,000 पाउंड्स यानि भारतीय मुद्रा में करीब 25 लाख रुपये का सालाना वेतन दिया जाएगा। मैट्रेस टेस्टर को साप्ताहिक आधार पर हाई क्वालिटी वाले मैट्रेस को टेस्ट करना होगा।

कंपनी को ये बताना होगा कि इस्तेमाल करने में ये गद्दे कैसे हैं और इसमें आगे क्या सुधार करने की गुंजाइश है। शर्त ये है कि नौकरी करने वाले को हफ्ते में 37.5 घंटे गद्दे पर ही लेटकर गुजारने होंगे, यानि दिन में करीब 6 घंटे बिस्तर पर टीवी देखते हुए या सोते हुए गुजारने हैं। इसके लिए कंपनी ने बाकायदा विज्ञापन निकालकर एप्लिकेशन मांगे हैं।

क्राफ्टेड बेड्स के मार्केटिंग मैनेजर ब्रायन डिलन ने कहा है कि ये नौकरी पूरी तरह से रिमोट जॉब है। कर्मचारियों को इसके लिए दफ्तर आने की कोई ज़रूरत नहीं है, गद्दे उनके घर पर ही पहुंचा दिए जाएंगे। इस नौकरी की सबसे पहली और अहम शर्त ये है कि आवेदक ब्रिटेन का ही निवासी होना चाहिए। उसे बिना की बाधा के अकेले ही मैट्रेस टेस्टिंग करनी होगी। उसकी संचार की क्षमता भी अच्छी होनी चाहिए, ताकि वो मैट्रेस का रिव्यू लिखकर भेज सके। ये रिव्यू साप्ताहिक तौर पर लिखकर देना होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

52 साल की महिला से यंगस्‍टर्स करते हैं फ्लर्ट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप !