Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दाई ने ‘शाकाहारी’ बच्‍चों को खि‍ला दिया ‘चिकन’, उसके बाद बच्‍चों की मां ने जो किया वो किसी ने सोचा नहीं था

webdunia
सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (18:27 IST)
सोशल मीडिया की वजह से अजीब मामले सुनने को मिलते हैं। एक ऐसा ही मामला आया है जो सोशल मीडि‍या में बहुत वायरल हो रहा है।

सोचिए जो लोग मांस मछली यानी नॉनवेज नहीं खाते, कोई अगर उन्‍हें चिकन खि‍ला दे तो क्‍या हो। एक दाई यानी बच्‍चों की केयर टेकर ने ऐसा ही कुछ कर दिया। उसने अपनी मालकिन के बच्‍चों को चिकन खि‍ला दिया, जबकि बच्‍चे शाकाहारी थे। ऐसे में अब बच्चों की मां का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है और वो मुआवजे की मांग कर रही है।

बेचारी दाई ने सोशल मीडि‍या में आकर लोगों को घटना बताई और वो लोगों से सलाह मांग रही है। उस महिला ने बताया कि वो बेबीसिटर यानी दाई का काम करती है। उसे एक दूसरी महिला ने अपने बच्चों का ध्यान रखने के लिए नौकरी पर रखा था। एक दिन महिला के बच्चों ने मैकडोनल्ड का चिकेन मील खाने की जिद की।

दाई ने उनके लिए वो मंगा दिया और उन्हें खिलाने लगी। बच्चे भी बड़े चाव से चिकन खा रहे थे। ठीक इसी वक्‍त उनकी मां ऑफिस से आ गई। महिला ने देखा कि दाई बच्चों को चिकेन नगेट्स खिला रही है। ये देखकर महिला आग बबूला हो गई और उस पर भडक गई। घटना के बाद उसे नौकरी से भी निकाल दिया।

दाई ने उसे बेहद समझाने की कोशि‍श की कि उसे नहीं पता था कि बच्चे शाकाहारी हैं नहीं तो वो ऐसा कभी नहीं करती।

दाई जब अपने घर पहुंची तो महिला ने उसे मैसेज कर उससे मुआवजे में 45 हजार रुपये मांगे। महिला ने कहा कि उसकी इस हरकत से उसे काफी दुख हुआ है और दाई को ये मुआवजा देना ही पड़ेगा। ये सुनकर दाई भी भड़क गई उसने महिला को फोन कर कहा कि उसने खुद से ये नहीं बताया था कि उसका परिवार शाकाहारी है। तो महिला ने कहा कि उसने कैसे खुद से ये अंदाजा लगा लिया कि वो मांसाहारी हैं।

इस लड़ाई के बाद दोनों ने फोन रख दिया मगर महिला दाई के पीछे पड़ी रही कि वो उसे पैसे दे। नहीं तो वो कोर्ट में उसके खिलाफ केस कर देगी। दाई ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसे महिला की धमकी से डर नहीं लगता क्योंकि उसके घर में कई लोग वकालत करते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बाजार में गिरावट पर लगा विराम, सेंसेक्स और निफ्टी में जोरदार तेजी