जब बस चलाकर दूल्हे को लेने पहुंची दुल्हन

गुरुवार, 31 मई 2018 (21:37 IST)
बीजिंग। हमारा पड़ोसी देश चीन भी बिल्कुल भारत की तरह ही है और यहां से भी अक्सर अनोखी ख़बरें आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर से पता चला है कि इस देश की महिलाएं किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में, एक दुल्हन अपनी शादी में बस लेकर पहुंच गई और इस महिला ने अपने होने वाले पति को इसी बस में रिसीव किया।
 
वैसे शादी की ड्रेस पहनकर बस चलाती एक महिला को जब लोगों ने देखा तब उन्हें कुछ समझ नहीं आया। लेकिन चीनी समाचार पत्र 'पीपल्स डेली चाईना' ने इससे जुड़ी एक वीडियो ट्वीट की है जिसमें महिला बस लेकर अपने होने वाले पति को लेने जाती दिख रही है। इस दौरान उसने बेहस खूबसूरत सफेद रंग का गाउन पहन रखा है।
 
अब आप यह भी जान लें कि यह महिला पेशे से एक बस ड्राइवर है और अपनी शादी की सवारी के लिए उसने किसी फैंसी कार की जगह अपनी बस को चुना। इस बारे में बात करते हुए महिला ने बताया कि इस दौर में लोग प्रदूषण मुक्त सफर की चाह रखते हैं और इसीलिए उसने कार की जगह बस को चुना। 
 
उसने यह भी कहा कि बस से कार की तुलना में कम प्रदूषण होता है। वहीं महिला के पति का कहना है कि उनकी होने वाली पत्नी रोज सुबह अपनी नौकरी पर जाया करती हैं, इसके बावजूद वह शादी के दिन उन्हें लेने आई और यह बात उन्हें बहुत अच्छी लगी। आप कह सकते हैं कि दुल्हन वही जो पिया मन भाए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बदायूं में भाई ने तीन सगी बहनों को मारी गोली, एक की मृत्यु, दो की हालत गंभीर