OMG! ट्रंप की तरह दिखता है यह कुत्ता, जीता पुरस्कार

लंदन। विदेशों में नामी गिरामी हस्तियों को खराब साबित करने के लिए कई तरह के आयोजन किए जाते हैं। इसलिए वहां ऐसे भी डॉग शो आयोजित किए जाते हैं जिनमें डॉगीज किसी सम्पन्न और प्रसिद्ध व्यक्ति की तरह तैयार कर मंच पर लाया जाता है। कुछेक दिनों पहले ब्रिटेन में एक डॉग शो आयोजित किया गया जिसमें स्पड नाम के कुत्ते को ट्रम्प की तरह सजा संवारकर मंच पर लाया गया। स्पड नाम के इस श्वान को पहला पुरस्कार भी मिला।   
 
स्पड नाम के बॉक्सर कुत्ते का पहनावा और बालों की स्टाइल को ट्रंप की तरह से दिखाया गया था और उसके बालों के स्टाइल को भी डोनाल्ड ट्रंप के बालों से मिलाने की पूरी कोशिश की गई थी। लंकाशायर के इस तीन वर्षीय कुत्ते ने एक पिनस्ट्रिप सूट और सिल्क ब्लू रंग की टाई पहन रखी थी और प्रतिस्पर्धा में दर्जनों प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़कर इसने पहला स्थान हासिल किया।
 
ब्रिटिश टेबलायड 'डेली मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनलाइन रिटेल फर्म ‘बनाना मून’ द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में कुत्तों को बेहतरीन पोषाकों में लाइन में खड़े देखा गया। बनाना मून के प्रबंध निदेशक एलेक्स ग्रेस ने कहा, 'ब्रिटेन की बेस्ट ड्रेस्ड डॉग प्रतियोगिता में 82 प्रविष्टियां आईं जिसमें उम्मीदवार एक से बढ़कर एक थे, लेकिन स्पड (कुत्ते का नाम) ने अपने अनूठे पोषाक और शैली के बल पर यह प्रतियोगिता जीती।'

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शहीद के परिजनों का गुस्सा, मुख्‍यमंत्री आएंगे तो ही होगा अंतिम संस्कार