Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

TWITTER से निकाले गए कर्मचारी फिर से होंगे बहाल, एलन मस्क को गलती का अहसास!

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 7 नवंबर 2022 (09:42 IST)
ट्विटर का मालिक बनने ही एलन मस्क ने कंपनी से कई लोगों को निकाल दिया था। उन्होंने इसके लिए कॉस्ट कटिंग का बहाना बनाया था। अब खबर है कि मस्क कुछ लोगों को फिर से नौकरी पर बहाल कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट है कि कुछ कर्मचारियों को वापस नौकरी पर बहाल किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक कर्मचारियों को यह कहकर वापस बुलाया जा सकता है कि उन्हें गलती से निकाला गया और प्रबंधन को उनके काम और अनुभव की जरूरत है। हालांकि उन्हें नए नियमों के साथ आना होगा।

दरअसल नौकरी से निकालने के बाद कंपनी को अहसास हुआ कि उनके अनुभव की कंपनी को जरूरत है। हालांकि बिना सोचे समझे उन्हें नौकरी से हटाए जाने के मेल कर दिए गए थे। ऐसे में कंपनी अब इसे अपनी गलती मान रही है।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क के ट्विटर को अधिग्रहण करने के बाद लागत को कम करने और कमाई का जरिया बढ़ाने के लिए मैनेजमेंट ने इस सप्ताह ई-मेल के माध्यम से कर्मचारियों को नौकरी से निकाला था। कई कर्मचारियों को ई-मेल के जरिए पता लगा कि कंपनी उन्हें नौकरी से निकाल चुकी है।

अब कुछ कर्मचारियों के लौटने के लिए मैनजेमेंट द्वारा किए जा रहे अनुरोध से पता चलता है कि नौकरी से निकालने की प्रक्रिया काफी जल्दीबाजी में अंजाम दी गई। कंपनी का कहना है कि उसे अपने पूर्व कर्मचारियों के अनुभव की जरूरत है, हालांकि अब जो भी बहाल होगा वो नई सुविधा और नियमों के साथ आएगा।

बता दें कि मस्क रोजाना नए फैसले ले रहे हैं। उन्होंने ब्लू टिक को पैड कर दिया है। इसके साथ ही जो पैरोडी अकाउंट हैं उन्हें सस्पैंड करने का हाल ही में ऐलान किया है। उनका कहना है कि अगर नाम बदला तो ब्लू टिक हटा लिया जाएगा।
Edited By Navin Rangiyal

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राजस्थान और पंजाब पराली जलाने पर लगाम के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रहे : जितेंद्र सिंह