Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमेरिका की फर्स्ट लेडी की डि‍जिटल डायरेक्‍टर होंगी भारतवंशी गरिमा वर्मा

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (16:43 IST)
फर्स्ट लेडी जिल बाइडन ने इंडियन-अमेरिकन गरिमा वर्मा को अपना डिजिटल डायरेक्टर और माइकल लॉरोसा प्रेस सेक्रेटरी नामित किया है। मीडिया रणनीतिकार और भारतीय-अमेरिकी गरिमा वर्मा फर्स्ट लेडी जिल बाइडन के कार्यालय के लिए नामित हुई हैं।

अमेरिका की होने वाली प्रथम महिला जिल बाइडन के लिए एक भारतवंशी को नामित किया गया है। मीडिया रणनीतिकार और भारतीय-अमेरिकी गरिमा वर्मा को डिजिटल निदेशक के तौर पर नामित किया गया है। गौरतलब है कि अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी जिल बाइडन अगले सप्ताह प्रथम महिला बन जाएंगी। बाइडन की ट्रांजिशन टीम ने बताया कि फर्स्ट लेडी जिल बाइडन ने इंडियन-अमेरिकन गरिमा वर्मा को अपना डिजिटल डायरेक्टर और माइकल लॉरोसा प्रेस सेक्रेटरी नामित किया है।

बाइडन ने द फर्स्ट लेडी के कार्यालय में अतिरिक्त सदस्यों की घोषणा की। इसमें रोरी ब्रोसियस को ज्वाइनिंग फोर्सेस पहल का नया कार्यकारी निदेशक चुना। बाइडन की ट्रांजिशन टीम ने गुरुवार को बताया कि गरिमा वर्मा भारत में पैदा हुई हैं। उन्होंने बाइडन-हैरिस के चुनाव अभियान में ओहियो और कैलिफ़ोर्निया की सेंट्रल वैली में हुए बड़े कैंपेन में दर्शकों को संभालने और चुनाव सामग्री रणनीतिकार के रूप में काम किया है।

यहां एक बयान में कहा गया कि चुनाव अभियान में शामिल होने से पहले गरिमा वर्मा कंटेंट टीम के साथ एक स्वयंसेवक थे। जिन्होंने पूरे देश में बिडेन-हैरिस के स्वयंसेवकों को वितरण के लिए ग्राफिक्स डिजाइन किए।

वह पहले एंटरटेनमेंट स्पेस में काम करती थी, पैरामाउंट पिक्चर्स और टेलीविज़न शो द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के एबीसी नेटवर्क और मीडिया एजेंसी होराइज़न मीडिया में मार्केटिंग फ़िल्मों में काम करती थी। एक बयान में कहा गया कि गरिमा वर्मा ने कई छोटे व्यवसाय और गैर-लाभकारी ग्राहकों के लिए विपणन, डिजाइन और डिजिटल में एक स्वतंत्र सलाहकार के रूप में भी काम किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब Vaccine ने डराया, नॉर्वे में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद 23 लोगों की मौत