इमरान की भारत को गीदड़भभकी, हमला करने पर कड़ा सबक सिखाएंगे

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (10:36 IST)
इस्लामाबाद। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से भारत को धमकी देते कहा है कि कहा कि अगर नई दिल्ली ने कोई हिमाकत की तो पाकिस्तान की सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी। इमरान ने कहा कि अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए हम अपनी जान भी दे सकते हैं। इमरान पाक कश्मीर (पीओके) के मीरपुर में 'कश्मीर एकजुटता दिवस' के मौके पर बोल रहे थे।
ALSO READ: इमरान ख़ान क्या पाक प्रशासित कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाने जा रहे हैं?
बच्चा-बच्चा आखिरी सांस तक लड़ने वाला : इमरान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी साहब, इस पाकिस्तान के अंदर वे लोग बसते हैं जिनका दीन कहता है कि एक इंसान का कत्ल सारी इंसानियत का कत्ल। एक तरफ तो हमारा अल्लाह कुरान में ये हुकुम देता है।
 
इंसानी जान की इतनी कदर है और दूसरी तरफ अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए अपनी जान अगर तुम कुर्बान करते हो तो पैगम्बरों के बाद शहीद का दूसरे नंबर पर सबसे बड़ा दर्जा अल्लाह देता है। कहने का मतलब यह कि इस कौम पर अगर आपने हमले किए तो याद रखना यहां 20 करोड़ जो पाकिस्तानी रहते हैं, ये बच्चा-बच्चा आखिरी सांस तक लड़ने वाला है।
 
पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी : जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को निरस्त करने के फैसले का संदर्भ देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी, जो आपने और भारतीय सेना प्रमुख ने इस देश को लेकर बयान दिया है, ये आप दोनों को मेरा जवाब है। 20 करोड़ से अधिक पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी।
 
क्या कहा था मोदी ने? : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले महीने नेशनल कैडट कोर (एनसीसी) के कार्यक्रम में कहा था कि पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए भारतीय सेना को हफ्ता दस दिन का समय लगेगा और इसी बयान के संदर्भ में खान ने यह बयान दिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अयोध्या में मस्जिद के लिए मुसलमानों को यूपी सरकार कहां दे रही है ज़मीन?