Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस लड़की को है मर्दों का ‘दिल तोड़ने’ की बीमारी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

webdunia
लोगों को अलग-अलग तरह की बीमारियां होती हैं, लेकिन ऑस्‍ट्रेलि‍या की इस लड़की की बीमारी के बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस लडकी को मर्दों का दिल तोड़ने की बीमारी है।

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक मॉडल कनिका बत्रा का कहना है कि उसे अपने पार्टनर्स का दिल तोड़ने में मजा आता है, न ही इस बात का उसे बुरा ही लगता है। इसकी वजह है उनकी अजीबोगरीब बीमारी।

कनिका सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर हैं, वो बताती है कि उन्होंने अब तक अपने 3 रिश्तों में अपने पार्टनर के साथ इसीलिए धोखा किया है, क्योंकि उन्हें लगा ही नहीं कि वो कुछ गलत कर रही हैं।

26 साल की कनिका बत्रा खुद को सोशियोपैथ बताती हैं क्योंकि उनकी पर्सनालिटी में कुछ ऐसे अजीबोगरीब डिसऑर्डर हैं, जो उन्हें किसी का दिल तोड़ने के बाद भी दुखी नहीं होने देते है। कनिका की बीमारी एंटी सोशल पर्सनालिटी डिसऑर्डर की है। इसमें इंसान का दिमाग कभी स्थिर नहीं रहता और उसे कुछ भी करने की तीव्र इच्छा होती है। उसमें एम्पैथी का भी अभाव होता है।

कनिका सिडनी में रहती है और वो यूट्यूब वीडियो के ज़रिये ये बातें बता रही हैं। वो कहती है कि किसी भी इंसान के लिए वैसा आदर महसूस नहीं करतीं, मैं आराम से मर्दों को धोखा देती हूं और घर जाती हूं और आराम से सो जाती हूं।

सिडनी में रहने वाली कनिका ने एक यूट्यूब वीडियो के ज़रिये ये बात बताई है कि वो 3 रिश्तों में अपने पार्टनर्स को धोखा दे चुकी हैं। वे बताती हैं कि वो किसी भी इंसान के लिए वैसा आदर महसूस नहीं करतीं कि उन्हें उसके साथ धोखा करके बुरा लगे। मैं तब भी आराम से घर जाती हूं और आराम से सो जाती हूं।

कनिका का कहना है कि किसी भी रिश्ते में रहते वक्त वो कोशिश करती हैं कि कम से कम नुकसान हों। वे खुद को अच्छी तरह जानती हैं और उन्हें ये भी पता है कि उनका झूठ और धोखा उनके ऊपर भी आ सकता है। हालांकि वे अपनी बीमारी को लेकर कई डॉक्टर्स से मिल चुकी हैं। लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हो सका है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Jeff Bezos का ये दावा चौंका देगा, बच्‍चे पैदा होंगे अंतरिक्ष में, छुट्टि‍यां मनाएंगे पृथ्‍वी पर