Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भूत-पिशाच भगाने के लिए 3 साल की बेटी को 10 घंटे तक गर्म कार में रखा, 25 साल की कैद

webdunia
गुरुवार, 25 जुलाई 2019 (09:00 IST)
लॉस एंजिलिस। कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले मामले में एक महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई गई है।
 
अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी को भूत-पिशाच से मुक्त करने के लिए उसे गर्म कार में रखा था। सैक्रामेंटो में जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि जून में एंजेला फाकिन को माइया की हत्या का दोषी ठहराया गया और गत शुक्रवार को सजा सुनाई गई।
 
फाकिन के मंगेतर उन्तवन स्मिथ पर भी इस मामले में आरोप लगाए गए और उस पर मुकदमा चल रहा है। अधिकारियों ने बताया कि फाकिन और उसका मंगेतर फरवरी 2016 में कैलिफोर्निया आए थे और अपनी कार में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि जून 2017 में दोनों ने माइया को प्रचंड गर्मी में रखा।
 
अभियोजकों ने बताया कि एक बार तो उसे करीब साढ़े चार घंटों तक कार में छोड़ दिया गया और अगले दिन करीब साढ़े नौ घंटों तक रखा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
 
अभियोजकों ने बताया कि माइया की मौत के बाद फाकिन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि वह और स्मिथ माइया को भूत-पिशाच से बचाने की कोशिश कर रहे थे। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंस्टाग्राम पर मात्र 1 पोस्ट से 1.35 करोड़ कमा लेते हैं कोहली, सबसे ज्यादा कमाई में टॉप 10 में एकमात्र क्रिकेटर