Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

पाकिस्तान के अरबपति बोले- हमें भी चाहिए मोदी जैसा नेता, तीसरी बार जरूर बनेंगे PM

हमें फॉलो करें पाकिस्तान के अरबपति बोले- हमें भी चाहिए मोदी जैसा नेता, तीसरी बार जरूर बनेंगे PM

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

, बुधवार, 15 मई 2024 (18:30 IST)
Narendra Modi : पाकिस्तान मूल (Pakistani origin) के एक प्रसिद्ध अमेरिकी उद्योगपति ने वॉशिंगटन में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) एक मजबूत नेता हैं जिन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और वे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनेंगे।

 
बाल्टीमोर निवासी पाकिस्तानी अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए अच्छे हैं बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए भी अच्छे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा कोई नेता मिलेगा।
 
भारत के लिए भी शांतिपूर्ण पाकिस्तान अच्छा : तरार ने कहा कि मोदी एक शानदार नेता हैं। वे ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मोदीजी पाकिस्तान के साथ संवाद और व्यापार शुरू करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत के लिए भी शांतिपूर्ण पाकिस्तान अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि हर जगह यही कहा जा रहा है कि मोदीजी भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।

 
मैं 2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं : तरार 1990 के दशक में अमेरिका आकर बस गए थे और पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों से उनके अच्छे संपर्क हैं। उन्होंने कहा कि यह चमत्कार से कम नहीं है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। भारत सबसे बड़ा लोकतंत्र है। मैं वहां मोदीजी की लोकप्रियता देख रहा हूं और 2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीखेंगे।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अच्छी बात है कि मोदी 600 पार नहीं कह रहे, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का तंज