Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इसराइल में भी नेतन्याहू को चुनाव जितवाएंगे मोदी, लगे पोस्टर

webdunia
सोमवार, 29 जुलाई 2019 (10:30 IST)
तेल अवीव। इज़राइल में 17 सितंबर को होने वाले मध्यावधि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की लिकुड पार्टी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ अपनी तस्वीर वाले बैनर लगाए हैं।

तेल अवीव में लिकुड पार्टी का मुख्यालय चुनाव प्रचार के बैनरों से अटा पड़ा है, जिसमें नेतन्याहू की विश्व के 3 नेताओं के साथ नजदीकियों को दिखाया गया है। नेतन्याहू का प्रचार विश्व के नेताओं के साथ उनके करीबी तालमेल को प्रदर्शित करने की कोशिश है।

प्रचार अभियान में यह कोशिश की जा रही है कि नेतन्याहू को इज़राइल की राजनीति में एक ऐसे नेता के तौर पर पेश किया जाए, जिसका कोई जोड़ न हो। इज़राइली प्रधानमंत्री 9 सितंबर को एक दिन की यात्रा पर भारत जाएंगे, जहां वे मोदी से मुलाकात करेंगे।

उनकी यह यात्रा मध्यावधि चुनाव से ठीक 8 दिन पहले होगी। कुछ राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि नई दिल्ली की उनकी यात्रा की तस्वीरों से यह दिखाने की कोशिश होगी कि उनकी विश्वभर में स्वीकार्यता है और इससे मतदान से कुछ दिन पहले उनके प्रचार अभियान को गति भी मिलेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

International Tiger Day : भारत में जिंदा हैं 3000 टाइगर्स, पीएम मोदी ने बताई संख्या