सहिवाल कथित मुठभेड़ मामले में कड़ी कारवाई होगी : इमरान खान

रविवार, 20 जनवरी 2019 (22:03 IST)
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के साहिवाल क्षेत्र में पति पत्नी और उनकी एक किशोरी की आतंकवादी निरोधक दस्ते के साथ कथित मुठभेड़ में मौत का मामला गरमा गया है और प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को इस घटना पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि इस घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
  
खान ने उस घटना पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि वह उन बच्चों की हालत को देखकर बहुत आहत हैं, जो उस समय वहां मौजूद थे जब पुलिसकर्मियों ने उनके परिजनों की गोली मारी थी।
 
गौरतलब है कि शनिवार को सहिवाल के पास आतंकवाद निरोधक दस्ते और संदिग्ध आतंकवादी के बीच हुई गोलीबारी के दौरान एक परिवार के तीन सदस्यों की कथित रुप से हत्या कर दी गई थी। समाचार पत्र डॉन के अनुसार प्रधानमंत्री ने दोषियों के खिलाफ तीव्र कारवाई करने का भरोसा दिलाया है।
 
दरअसल अधिकारी इस घटना को मुठभेड़ करार दे रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में परिवार के जीवित बच्चों में से एक ने अधिकारियों के इस दावे को गलत करार दिया है और खुलकर कहा है कि उनके सामने ही माता-पिता और एक बड़ी बहन को गोली मार दी गई।
 
इस घटना के बाद बच्चों में काफी खौफ हैं और सोशल मीडिया पर  इस घटना की जमकर निंदा की जा रही है। खान ने कहा कि संयुक्त जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता सभी नागरिकों की सुरक्षा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख दिमाग में छिपा है ऑस्टियोपोरोसिस का इलाज, मिल सकेगी ‘चमत्कारी’ सफलता