वे किसी बहाने मेरी जांघें छूने की कोशिश करते... कैलाश खेर पर विदेशी पत्रकार ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

रविवार, 7 अक्टूबर 2018 (14:49 IST)
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद से ही अब उजले बॉलीवुड के पीछे छिपा काला पक्ष सामने आ रहा है। महिला पत्रकार संध्या मेनन ने गायक कैलाश खेर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मस्कट की महिला जर्नलिस्ट को गलत तरीके से छुआ है। संध्या ने महिला जर्नलिस्ट के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।
 
 
विदेशी जर्नलिस्ट ने संध्या मेनन को मैसेज में बताया- काश! मेरी इतनी हिम्मत होती कि मैं अपना नाम जाहिर कर सकूं, लेकिन मैं आपको कैलाश खेर के साथ अपने #Meetoo मूवमेंट के बारे में बताना चाहती हूं। जर्नलिस्ट लिखती हैं- मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी। वहां पर मेरे कुछ और महिलाएं और एक फोटोग्राफर और मेरे बॉस मौजूद थे।
 
हम कैलाश खेर का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे। बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास ही बैठी थी। जब भी वो बात करते, तो किसी न किसी बहाने से मेरी जांघों को छूने की कोशिश करते। इतना ही नहीं, जब भी कैलाश मुझसे बात करते तो किसी न किसी बहाने से मुझे छूने की कोशिश करते।
 
बॉस ने हंसी में टाल दी बात : विदेशी महिला जर्नलिस्ट ने अपने मैसेज में आगे लिखा कि मैं कैलाश खेर की इस शर्मनाक हरकत पर काफी असहज महसूस कर रही थी। इसके बारे में जब मैंने अपने बॉस को बताया तो उन्होंने इस बात को हंसी में टाल दिया। मेरे बॉस ने मुझे ग्रुप फोटो में आने के लिए भी आग्रह किया।
 
कैलाश खेर ने मुझे ग्रुप फोटो में अपने नजदीक खड़े होने के लिए कहा, लेकिन मैंने बेहद विनम्र तरीके से उन्हें मना कर दिया था। गुस्से और असहाय की उस फीलिंग ने मुझे कभी नहीं छोड़ा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING