हरभजन ने 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड पत्नी और परिवार को समर्पित किया

रविवार, 24 मार्च 2019 (18:53 IST)
चेन्नई। भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल के पहले मुकाबले में मिला 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड अपनी पत्नी और परिवार को समर्पित किया है।
 
आईपीएल में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हरभजन ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में 4 ओवर में 20 रन पर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने। हरभजन को इससे पहले मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लगभग चार साल पहले 2015 में मिला था।
 
हरभजन ने कहा, मैंने कमेंट्री बॉक्स में सनी भाई (सुनील गावस्कर) और अन्य लीजेंड खिलाड़ियों के साथ बैठकर बहुत कुछ सीखा है। यह मेरे लिए बहुत ही विशेष पुरस्कार है और यह मेरी पत्नी तथा परिवार को जाता है। आप टूर्नामेंट में इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते।
बेंगलुरु के खिलाफ अपनी रणनीति पर भज्जी ने कहा, चूंकि बेंगलुरु टीम में बाएं हाथ के कई बल्लेबाज थे, फ्लेमिंग मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि तुम खेल रहे हो। शुरुआत में ही विकेट लेना अच्छा लगता है और जब आपको विकेट मिलते हैं तो आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है।
 
मैच में 9 रन पर 3 विकेट लेने वाले साथी गेंदबाज इमरान ताहिर की सराहना करते हुए हरभजन ने कहा कि उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के विकेट को ख़ास बताते हुए हरभजन ने कहा कि ऐसे दिग्गज बल्लेबाजों के विकेट लेना हमेशा अच्छा लगता है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख IPL 2019 में KKR और SR के बीच मुकाबले का ताजा हाल