IPL 2019 : श्रेयस अय्यर ने कहा, आखिरी 3 ओवरों ने पलटा मैच का रुख

शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019 (16:57 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर मुंबई इंडियंस के हाथों 40 रनों की करारी शिकस्त झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि आखिरी के 3 ओवरों ने मैच का रुख पलट दिया। 
 
मुकाबला गंवाने से निराश श्रेयस ने कहा कि हमारे लिए घरेलू मैदान पर जीतना बेहद महत्वपूर्ण है और खासकर ऐसी पिचों पर। हम टॉस हार गए थे और मुंबई इंडियंस ने हर विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया इसलिए वे जीत के हकदार थे। 
 
उन्होंने कहा कि जब आप यहां खेलने आते हैं तो परिस्थितियां एकदम अलग होती हैं। हमें यह लग रहा था कि हम लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। हमने घरेलू मैदान के अलावा हर मैदान पर सफलता से लक्ष्य का पीछा किया है लेकिन इस मैदान पर हमने 20 रन ज्यादा दिए, जो हम पर भारी पड़े।
 
श्रेयस ने आखिरी के ओवरों में ज्यादा रन देने पर चिंता जताई और कहा कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना बेहद कठिन था। गेंद रुककर आ रही थी जिसके कारण नए बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि आखिरी के 3 ओवरों ने मैच का रुख पलट दिया था। 
 
दिल्ली के गेंदबाजों ने 3 ओवरों में 50 रन लुटाए थे जिसका फायदा उठाकर मुंबई ने 168 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया था। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IPL 2019 : रोहित शर्मा बोले, सभी खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन से मिली जीत