Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्वदेश लौटने से पहले भावुक हुए आईपीएल में धाक जमाने वाले वॉर्नर

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 30 अप्रैल 2019 (18:48 IST)
हैदराबाद। आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपनी धाक ज़माने के बाद सनराइसर्स हैदराबाद के शानदार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने स्वदेश लौटने से पहले अपनी टीम और समर्थकों को भावनात्मक संदेश दिया है। 
 
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने सोमवार को आईपीएल के मौजूदा सत्र का आखिरी मुकाबला खेलते हुए 81 रन जड़े जिसकी बदौलत टीम ने मैच को 45 रनों के अंतर से जीत लिया था। वह विश्व कप के मद्देनजर अपने टीम से जुड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं। 
 
बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले कहा, मैं न केवल इस सत्र के लिए बल्कि पिछले सत्र के लिए भी सनराइजर्स हैदराबाद परिवार के समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। पिछले वर्ष नहीं खेल सकने के कारण मैं इस साल का लंबे समय से इंतजार कर रहा था और खिलाड़ियों के साथ जुड़ना शानदार एहसास था। 
 
वॉर्नर ने अपने भावुक संदेश में कहा, टीम के मालिक, सपोर्ट स्टाफ, खिलाड़ी, सोशल मिडिया टीम और समर्थकों का मेरा स्वागत करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने यहां आने का खूब आनंद लिया। खिलाड़ियों को शेष टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं। 
webdunia
गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर पिछले वर्ष गेंद के साथ छेड़खानी के चलते एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था। सजा के चलते उन्हें आईपीएल के 2018 सीजन में भी नहीं खिलाया गया था लेकिन इस वर्ष में प्रतिबंध हटने के बाद वॉर्नर ने मौजूदा सत्र में भाग लिया और पूरे सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 12 मैचों में 692 रन जड़े। 
 
32 वर्षीय बल्लेबाज ने सीजन में आठ अर्द्धशतक और एक शतक भी ठोका है। उन्होंने 143.86 के स्ट्राइक रेट और 69.20 के औसत से यह रन बनाए हैं। वह वर्तमान में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और उन्होंने 'ऑरेंज कैप' पर भी कब्जा जमाया हुआ है। 
 
वॉर्नर विश्व कप के मद्देनजर 2 मई से ऑस्ट्रेलिया टीम के अभ्यास सत्र में भाग लेने के लिए रवाना हो गए हैं। विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया विश्व कप के गत चैंपियन है। इस बार भी वॉर्नर के कन्धों पर टीम के अहम जिम्मेदारी होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंडियन प्रीमियर लीग में टॉप पोजिशन हासिल करने लिए भिड़ेंगी चेन्नई और दिल्ली