बेयरस्टो, वॉर्नर की वतन वापसी से हैदारबाद को तगड़ा झटका

मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 (19:09 IST)
नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन में अपनी ताबड़तोड़ पारियों से विपक्षी टीम को पस्त करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर विश्व कप के मद्देनजर अपने देश रवाना होंगे जिससे हैदराबाद की टीम को तगड़ा झटका लगा है। 
 
पिछले हफ्ते दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो ने यह पुष्टि की थी कि वह 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद अपनी टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगे। साथ ही दाए हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी आईपीएल के बीच में ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। 
 
हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने दोनों बल्लेबाजों की प्रशंसा करते हुए दोनों की सलामी जोड़ी को विश्व स्तरीय करार दिया है। उन्होंने कहा, बेयरस्टो और वॉर्नर का टीम से जाना निश्चित तौर पर टीम के लिए बड़ा नुकसान है। दोनों विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और हमें इनकी कमी महसूस होगी। 
 
उल्लेखनीय है कि दोनों बल्लेबाजों ने हैदराबाद के लिए अभी तक नौ मुकाबले खेले है जिसमें से टीम ने पांच मुकाबले जीते हैं। दोनों ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुत सारे रन जोड़े हैं। हैदराबाद की टीम वर्तमान में अंत तालिका में नंबर चार पर काबिज है। 
 
इससे पहले रविवार को कोलकता नाइटराइडर्स के खिलाफ दोनों बल्लेबाजों ने अर्द्धशतक ठोका था और उनकी 131 रनों की साझेदारी की बदौलत टीम ने मुकाबले को बेहद आसानी से जीत लिया था। लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी वॉर्नर ही है। उन्होंने 9 मुकाबलों में 73.85 की औसत से अभी तक 517 रन बनाए है और ऑरेंज कैप पर भी कब्जा किया हुए है। 
 
बेयरस्टो भी वॉर्नर से पीछे नहीं है और 63.57 की औसत के साथ लीग में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोपा अमेरिका टूर्नामेंट तक फिट होंगे नेमार : एडेनर