Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अंगुली की चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के 'स्पिन अस्त्र' अमित मिश्रा IPL-13 से बाहर

webdunia
सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (23:53 IST)
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के वरिष्ठ स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) अंगुली में लगी चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। दिल्ली की टीम ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

शुक्रवार को कोलकाता नाइटाइराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच में नीतीश राणा (Nitish Rana) के एक शॉट पर गेंद पकड़ने के चक्कर में अमित मिश्रा की उंगली में चोट आ गई थी। हालांकि उन्होंने इसके बाद भी गेंदबाजी जारी रखी और शुभमन गिल का विकेट लिया। शारजाह में खेले गए इस मैच में उन्होंने 14 रन देकर एक विकेट लिया था।

दिल्ली ने अपने बयान में कहा, मिश्रा अब इस चोट के संबंध में विशेषज्ञ से परामर्श करेंगे। दिल्ली की टीम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में मिश्रा की अनुपस्थिति में अश्विन के साथ अक्षर पटेल अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। उनके नाम 160 विकेट हैं, और उनके आगे लसिथ मलिंगा (170) हैं। मिश्रा के पास इस बार आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने का मौका था।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

French Open 2020 : थिएम, सितसिपास, रुब्लेव और क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में