Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : हार पर कुलबुलाए डेविड वॉर्नर, 35-36 डॉट बॉल खेलकर मैच नहीं जीता जाता

webdunia
रविवार, 27 सितम्बर 2020 (18:25 IST)
अबु धाबी। आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान और पिछले साल अपना सिर ऑरेंज कैप से सजाने वाले धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हुई 7 विकेट की पराजय से कुलबुला रहे हैं। उन्होंने अपने बल्लेबाजों द्वारा ज्यादा सावधानी दिखाने की आलोचना करते हुए कहा कि 35-36 डॉट बॉल खेलकर मैच नहीं जीता जा सकता।
 
शनिवार को खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर मात्र 142 रन बनाए थे जबकि कोलकाता ने 18 ओवर में यह मुकाबला जीत लिया था। वॉर्नर ने अपने बल्लेबाजों के अत्यधिक सतर्कता बरतने की आलोचना की और कहा कि बल्लेबाजों ने मध्य ओवरों में कोई जोश नहीं दिखाया। वॉर्नर ने कहा कि बल्लेबाजों को विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव बनाना चाहिए था और मध्य ओवरों में बॉउंड्री निकालनी चाहिए थी।
 
कप्तान ने कहा कि वह इस बात से बहुत निराश हैं कि उनके बल्लेबाजों ने ज्यादा डॉट बॉल खेलीं। मध्य ओवरों को देखा जाए तो बल्लेबाजों ने 35-36 डॉट बॉल खेलीं जो टी-20 क्रिकेट में कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता। बल्लेबाजों को अपना मानसिक दृष्टिकोण बदलने की जरूरत है।
 
हैदराबाद के कप्तान मैच में उन ओवरों का उल्लेख कर रहे थे, जब रिद्धिमान साहा (31 गेंदों पर 30 रन) और मनीष पांडेय (38 गेंदों पर 51 रन) क्रीज पर थे लेकिन तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी करने के बावजूद वे रन गति तेज नहीं कर पाए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : विराट कोहली को रोहित के सामने साबित करनी होगी अपनी फॉर्म