Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

खुशखबर, जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे देखें IPL के रोमांचक मैच

webdunia
मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (18:15 IST)
नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) शुरू होने वाला है और इसके साथ ही क्रिकेट का बुखार देश के सिर चढ़ने लगा है। क्रिकेट प्रेमी घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें, इसके लिए जियो (Jio) ने आगामी क्रिकेट सीजन यानी आईपीएल के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स (Jio Tariff Plans) की घोषणा की है। ‘जियो क्रिकेट प्लान्स’ (Jio Cricket Plans) के तहत लॉन्च किए गए, इन प्लान्स में डेटा और वॉइस कॉलिंग के साथ 1 साल के डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस सब्सक्रिप्शन की कीमत सिर्फ 399 रुपए है। 
 
जियो किक्रेट प्लान्स में क्रिकेट प्रेमी डिज़नी+हॉटस्टार ऐप के माध्यम से फ्री लाइव ड्रीम11 आईपीएल मैच देख सकते हैं। यह प्लान्स 1 महीने से लेकर 1 साल तक की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। प्लान्स की वैधता चाहे कितनी भी हो पर डिज़नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए मिलेगा। 
 
जियो क्रिकेट प्लान में 401 रुपए से शुरू होकर यह प्लान्स 2599 रुपए तक जाते हैं। 28 दिन की वैधता वाले 401 रुपए के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा, वहीं 598 रुपए वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैधता 56 दिनों की होगी। 
 
84 दिनों की वैधता वाले प्लान की कीमत 777 रुपए रखी गई है। इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन खर्च किया जा सकेगा। इसके अलावा एक वार्षिक प्लान भी है, जिसकी कीमत 2599 रुपए है इस प्लान में ग्राहक को हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। 
 
बॉल दर बॉल पूरे मैच को कई बार देखने के शौकीनों के लिए जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है। 499 रुपए में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का टॉप-अप मिल जाएगा, जिसकी वैधता 56 दिनों की रहेगी। एड-ऑन प्लान मौजूदा प्लान्स के साथ भी लिया जा सकता है। इसमें डेटा के साथ 1 साल तक के लिए डिज़नी+हॉटस्टार ऐप की सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगी।

आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन यूएई में 19 सितम्बर से हो रहा है और लीग दौर के कुल 56 मैच खेले जाएंगे, जिनका कार्यक्रम घोषित किया जा चुका है। प्लेऑफ और फाइनल मैचों के स्थल और कार्यक्रम बाद में घोषित किए जाएंगे। 
 
आईपीएल के मैच तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे तथा टूर्नामेंट की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना के कारण थॉमस-उबेर कप स्थगित, डेनमार्क मास्टर्स रद्द