Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

CSK की IPL से विदाई, धोनी ने कहा- अगली बार पूरी ताकत के साथ लौटेंगे

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 2 नवंबर 2020 (16:12 IST)
अबूधाबी। किंग्स इलेवन पंजाब को 9 विकेट से हराने और आईपीएल (IPL) टूर्नामेंट से विदाई लेने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि आईपीएल 2021 को कुछ ही महीने रह गए हैं और उनकी टीम मजबूत होकर वापसी करेगी।
 
चेन्नई ने रविवार को गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ की नाबाद 62 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर आईपीएल-13 से विजयी विदाई ली और पंजाब को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।
धोनी ने यह संकेत भी दे दिया कि वह अगले साल भी आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलेंगे। चेन्नई ने प्लेऑफ की होड़ से बाहर होने के बाद लगातार तीन जीत हासिल की है।
 
धोनी ने मैच के बाद कहा कि यह टूर्नामेंट हमारे लिए मुश्किल रहा। मुझे नहीं लगता कि हमने अपनी पूरी क्षमता के साथ खेला। हमने टूर्नामेंट के दौरान कई जगहों पर बहुत सारी गलतियां की हैं। पिछले चार मैचों में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा। अगर आप बहुत ज्यादा पीछे छूट जाते हैं तो फिर अच्छा प्रदर्शन मुश्किल हो जाता है। ऐसी स्थिति में सभी का योगदान महत्व रखता है। हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह से खेला उस पर बहुत गर्व है।
 
उन्होंने कहा कि 6-7 मैच बहुत कठिन रहे। आप उस तरह के ड्रेसिंग रूम में नहीं रहना चाहते हैं, जहां खिलाड़ी वास्तव में क्रिकेट का आनंद नहीं लेते। आप नए फॉर्मूले साथ खेलना चाहते हैं, लेकिन ड्रेसिंग रूम का माहौल अगर खुशनुमा नहीं रहता तो यह बहुत मुश्किल हो जाता है। हमें थोड़ा बदलने और आगे के प्रदर्शन पर ध्यान देने की जरूरत है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : प्लेऑफ की मंजिल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को मिलेगी मुंबई इंडियंस की चुनौती